करण जौहर, न तो मैं नशीले पदार्थों का सेवन करता हूं और न ही बढ़ावा देता हूँ

करण जौहर

नई दिल्ली: धर्मा प्रोडक्शंस के फाउंडर और फिल्म निर्माता करण जौहर ने 25 सितम्बर को अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट किया। जिसमें उन्होंने लिखा है, ‘न तो मैं नशीले पदार्थों का सेवन करता हूं और न ही मैं नशे को प्रोत्साहित और बढ़ावा देता हूँ।’ करण ने लिखा है, ‘बीते कुछ दिनों से न्यूज़ चैनलों, प्रिंट मीडिया और सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर 28 जुलाई 2019 में मेरे घर पर हुई पार्टी को लेकर फर्ज़ी ख़बर चलाई जा रही है। जिसमें कहा जा रहा है कि उसमें ड्रग्स का इस्तेमाल हुआ था।’

@karan Johar

इस ख़बर को भी पढ़ें: अनुराग कश्यप पर लगा यौन उत्पीड़न का आरोप #metoo

करण जौहर ने लिखा है कि, ‘2019 में ही मैंने फ़र्जी आरोप को आपत्ति जताई थी करण ने इस पर स्पष्ट डकारते हुए कहा कि मुझ पर आरोप ग़लत और निराधार झूठे हैं कि उस पार्टी में ड्रग्स का इस्तेमाल किया गया था।’ उन्होंने मीडिया में चल रही ख़बरों को लेकर लिखा है कि, ‘मेरे परिवार और मेरे साथी लोगों को मानसिक पीड़ा हो रही है। मीडिया में चल रही ख़बरों कि वजह से परिवार और सहयोगियों को सोसाइटी में नफ़रत और मज़ाक का सामना करना पड़ रहा है। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच में जुटी NCB ने अब तक कई बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ को ड्रग्स मामले में नोटिस भेजा है और पूछताछ कर रही है। जिसमें ताज़ा मामला अभिनेत्री दीपिका पादुकोण से जुड़ा है। शनिवार को नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने दीपिका को पूछताछ के लिए बुलाया है। बीते शुक्रवार को ड्रग्स मामले में अभिनेत्री रकुलप्रीत सिंह से भी पूछताछ की गई थी। NCB ने शुक्रवार को पूछताछ के दौरान धर्मा प्रोडक्शंस से जुड़े क्षितिज रवि प्रसाद को हिरासत में ले लिया।

करण जौहर
Pic Credit: Official/Twitter

क्षितिज को लेकर करण जौहर आधिकारिक तौर पर अपने ट्वीट में लिखा है कि, ‘नवंबर 2019 में एक प्रोजेक्ट को लेकर धर्मा प्रॉडक्शन से जुड़ी कंपनी धर्माटिक एंटरटेनमेंट के साथ कॉन्ट्रैक्ट के आधार पर जुड़े हैं जो प्रोजेक्ट अभी रुका हुआ है।’ धर्मा प्रोडक्शंस को लेकर एक और सक्ष अनुभव चोपड़ा का भी नाम सामने आया है जिसे NCB ने पूछताछ के लिए बुलाया है लेकिन अनुभव चोपड़ा को लेकर करण ने लिखा है कि, ‘अनुभव एक फ़िल्म के सहायक निर्देशक के तौर पर नवंबर 2011 से जनवरी 2012 के बीच दो महीनों के धर्मा के साथ थे। जनवरी 2013 में एक शॉर्ट फ़िल्म के सहायक निर्देशक के तौर पर फिर से एक बार काम किया था।’

करण जौहर ने मीडिया को लेकर लिखा, ‘बीते कुछ दिनों से मीडिया में चल रहे झूठे और बेबुनियाद आरोपों से मैं बहुत आसक्त हुआ हूँ लेकिन इसके बाद मैं आशा करता हूं कि मीडिया यह सब बंद कर देगी अन्यथा मुझे अपने अधिकारों को लेकर क़ानूनी रूप से सुरक्षित करने के अतिरिक्त और कोई विकल्प नहीं होगा।’ जुलाई 2019 में करण के घर पर हुई पार्टी का वीडियो स्वयं करण ने अपने इंस्टाग्राम पर डाला था। इस वीडियो में बॉलीवुड से जुड़े कई कलाकार दिखाई दे रहे हैं।

मीडिया में चल रही खबरों कि माने तो करण जौहर इस पार्टी को लेकर NCB की रडार पर है और इस वीडियो और इससे जुड़े लोगों को लेकर NCB जांच कर सकती है।

 

ताज़ातरीन खबरों के लिए क्लिक करें Watchheadline पर

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here