शार्ट फिल्म ‘Rape me’ पहुंची Asian International Film Festival में

शार्ट फिल्म

शार्ट फिल्म ‘Rape me’ की स्क्रीनिंग

नई दिल्ली: बीते कुछ सालों में शार्ट फिल्मों का ऐसा चलन शुरू हुआ है कि ये शार्ट फ़िल्में आज हमारे जीवन का अभिन्न अंग बन चुकीं है। इन फिल्मों की अच्छी बात यह है की एक तो कम लागत में बनती है और दूसरा दर्शकों को, जीवन में चल रही वास्तविकता से भी रूबरू भी कराती है। यही वजह है की आज शार्ट फिल्मों ने एक इंडस्ट्री का रूप ले लिया है और अब पैरेलल सिनेमा के तौर पर काम कर रही है।

शार्ट फिल्मों में नये नये कलाकारों और निर्देशकों को अपना हुनर दिखाने का तो मिलता ही है साथ ही इंडस्ट्री ने अब तक बॉलीवुड को कई नये कलाकार और निर्देशक भी दिए हैं। जिन्होंने अपने करिअर की शुरुआत शार्ट फिल्मों से की थी और अब बॉलीवुड में उनकी अपनी पहचान हैं। अब तो शार्ट फिल्म्स को लेकर भी फिल्म फेस्टिवल भी होने लगे हैं। कई ऐसी शार्ट फ़िल्में है जिन्होंने अंतराष्ट्रीय फिल्म समारोह में न सिर्फ एंट्री ली बल्कि अवार्ड भी हांसिल किया।

ऐसी ही एक शार्ट फिल्म ‘Rape Me’ का सिलेक्शन ‘एशियन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल’ (Asian international film festival) में हुआ है। इस फिल्म की स्क्रीनिंग 6 सितम्बर को बर्लिन में होनी है। यह फिल्म रोलिंग कैमरा फिल्म्स (Rolling camera films) दुवारा बनाई गई है। फिल्म में मुख्य भूमिका के रूप में शील कालिया, शालिनी मिश्रा और बतौर सह कलाकार पल्लवी राणा, उत्सव दास, हिमांशु सिंह और साहिल चावला ने अभिनय किया है।

वीडियो देखें:

https://youtu.be/weg8gqXct4M

फिल्म का लेखन और निर्देशन विक्रम विवेक द्वारा किया गया है। Rape Me को प्रोड्यूस किया है गीतांजलि विवेक और सहायक प्रोड्यूसर हैं विकास गौड़ और मुकेश धनदवल

 

ताज़ातरीन ख़बरों के लिए क्लिक करें Watchheadline पर

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here