NCB ने रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक और सुशांत सिंह राजपूत के मैनेजर को किया गिरफ़्तार

सुशांत सिंह राजपूत

भाई शौविक और सुशांत सिंह राजपूत के मैनेजर हुए गिरफ़्तार

मुम्बई: सुशांत सिंह राजपूत मामले में ताज़ा अपडेट आया है कि शुक्रवार देर रात रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक और सुशांत सिंह राजपूत के मैनेजर को NCB टीम ने गिरफ़्तार कर लिया है। यह पहली अरेस्टिंग है सुशांत सिंह राजपूत के मामले में, NCB ने शौविक और मैनेजर सैमुएल मिरांडा को ड्रग्स के मामले में गिरफ़्तार किया है। सुशांत सिंह केस की जांच CBI और NCB की टीम कर रही है।

सुशांत सिंह राजपूत मामले में जैसे जैसे जांच आगे बढ़ रही है की गुत्थी सुलझाने में लगी है इसमें कुछ सीबीआई की जांच में ही नशे के कारोबार से जुड़े कुछ नाम सामने आए थे जिसके बाद एनसीबी ने मामले की जांच शुरू की थी.

अभी तक की जांच में ड्रग्स के लेनदेन की जानकारी हाथ लगी है इसमें कई नाम सामने आये हैं। ड्रग्स को लेकर NCB की टीम ने तड़के शुक्रवार को शोविक और मैनेजर के घर छापे मारी की, जिसमें लैपटॉप, मोबाइल और कुछ अन्य चीजें सीज़ कर टीम ने अपने कब्ज़े में ले लिया और शुक्रवार देर रात दोनों को गिरफ़्तार कर लिया।

प्राप्त सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार शोविक और मैनेजर मिरांडा को NDPS के सेक्शन 20(b), 28, 29, 27(A) के तहत मामला दर्ज कर गिरफ़्तार किया गया है.

अब तक सुशांत सिंह राजपूत मामले में क्या रहा?

14 जून को अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मुंबई में अपने फ्लैट में संदिग्ध हालत में मौत हो गई थी। शुरूआती जांच में मुंबई पुलिस ने इसे आत्महत्या का ओपन एंड शट केस बताया। लेकिन सुशांत सिंह के पिता ने 25 जुलाई को पटना में रिया चक्रवर्ती के ख़िलाफ़ FIR दर्ज करा दी।rhea

कथित तौर पर अपने आप को सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड बताने वाली रिया चकर्वर्ती अपने आप को बेकसूर बताती है। सुशांत सिंह के पिता का आरोप है कि बेटे की मौत की वजह रिया चकर्वर्ती है।

इस खबर को भी पढ़ें: कंगना रनौत ने ट्वीट कर मुंबई को ‘पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर’ बताया

कुछ सयम बाद सुशांत सिंह मामले में राजनीति भी हुई राज्य सरकारों ने केंद्र सरकार से इस मामले की जांच CBI से कराने मांग की, जिसका महाराष्ट्र सरकार द्वारा विरोध भी हुआ अंतः मामला सुप्रीम कोर्ट पहुँच और सुप्रीम कोर्ट में जस्टिस मिश्रा ने इस केस की जिम्मेदारी CBI को दे दी। बहराल अब मामला CBI के पास है और पिछले 2 हफ्ते से CBI की टीम इस केस की जांच में जुटी है।

 

ताज़ातरीन ख़बरों के लिए क्लिक करें Watchheadline पर

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here